कलयुगी बेटे ने मां का तलवार से कई वार कर किया कत्ल, भाई को भी किया घायल

0
72

शिमला। Shimla Murder News, शिमला जिला के जुन्गा में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने तलवार से वार कर अपनी मां का कत्ल कर दिया।

यही नहीं आरोपित ने अपने भाई पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम भेज दी है। बताया जा रहा है आरोपित परिवार के साथ नहीं रहता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी लाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। महिला के दूसरे बेटे 30 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र स्व. बिहारी लाल निवासी गांव ठुंड डाकघर सतलाई तहसील जुन्गा जिला शिमला ने पुलिस को बयान दिया है।

उसने बताया कि वे तीन भाई व तीन बहनें हैं। तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। सबसे बड़ा भाई प्रकाश चंद है, उससे छोटा रामेश्वर है और सबसे छोटा वह है। सबसे बड़े भाई की शादी हो चुकी है व रामेश्‍वर व वह कुंवारे हैं। वह व सबसे बड़ा भाई गांव ठुंड में इक्ट्ठे रहते हैं, मां भी इनके साथ ही रहती थी। आरोपित रामेश्वर अलग एक ही मकान में रहता है। पिता की करीब एक वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है।

बीते रोज रात करीब 11:30 बजे माता के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिस पर परिवार के सदस्‍य बाहर आए तो देखा रामेश्वर मां पर तलवार से वार कर रहा था। बडे़ भाई प्रकाश चन्द व जीजा हितेंद्र शर्मा ने रामेश्वर से तलवार छुड़वाई। लेकिन तब तक रामेश्वर अपनी मां पर तलवार से कई वार कर चुका था। गले, मुंह व बाजू पर तलवार के वार से गहरे जख्‍म थे, जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply