कलयुगी बेटे ने बाप को बेरहमी से पीटा, सिर और नाक पर आई गंभीर चोटें

0
39

आज के समय में अपनों से प्यार उनकी इज्जत करना ये सब बातें अब खत्म होती जा रही हैं. तभी तो जिस औलाद को माता-पिता पालपौस कर बढ़ा करते हैं. अपना पूरा जीवन उसके नाम समर्पित कर देते हैं.

बड़े होकर वो ही बच्चा अपने मां-बाप को दुत्कार देता है. वहीं कई ऐसे भी बच्चे होते हैं तो अपने परिजनों पर हाथ उठाने तक में संकोच नहीं करते हैं. हिमाचल प्रदेश के रामपुर के झाकडी थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता को इतनी बेरहमी से पीटा है कि पिता को कई जगह चोटें आई हैं.

पुलिस थाना झाकडी के अंतर्गत बशारा करतोट में एक बेटे ने अपने पिता के साथ मारपीट की है. इस मामले की शिकायत खुद पीड़ित पिता ने पुलिस से की है. पीड़ित पिता ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पिता की कार रोकरकर की उनके साथ मारपीट

बशाहरा करतोट के रहने वाले शेर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार शाम करीब 6 बजे जब वह अपनी कार से रामपुर से घर वापस आए. घर आने के बाद वो अपनी कार को गेरेज में पार्क करने चले गए. इसी दौरान उनका बेटा संजय कुमार भी अपनी कार में वहां पहुंच गया. इस दौरान बेटे ने अपनी कार पिता की कार के सामने खड़ी कर दी और रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट करने लगा. बेटे ने इतनी बेहरमी से पिता को पीटा कि उनकी नाक और सिर में चोटें आई हैं. पुलिस ने शेर सिंह की शिकायत पर थाना झाकड़ी में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

रतलाम में बेटे ने पिता का गला दबाकर पीटा

रतलाम के मांडवी गांव में एक नाबालिक बेटे के द्वारा पिता का गला दबाकर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. दरअसल पिता उसे मोबाइल चलाने से मना कर काम करने को कह रहे थे. इस बात से गुस्सा होकर बेटे ने पिता की पिटाई कर दी. पिता ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस के अनुसार मांडवी निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 17 वर्षीय बेटे की शिकायत की है.

पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे को मोबाइल चलाने की लत लग गई है. मोबाइल चलाने के आगे वह सबकुछ भूल जाता है. उसे इस बारे में कई बार समझाया गया, लेकिन वो नहीं माना. इस बार जब उसे कुछ काम करने को कहा तो उसने गला दबाकर मारपीट कर दी.

Leave a Reply