जींद की महिला को पानीपत के होटल में बुला कर किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो

0
41

जींद. हरियाणा के जींद जिले के सफीदों इलाके की एक महिला के साथ बड़ी वारदात घटी है. इस महिला को पानीपत बुला कर उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया गया. इसके साथ ही महिला का अश्लील वीडियो बनाया गया तथा उसे इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया गया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपित ने उसके दस्तावेजों का दुरुपयोग किया है. महिला का आरोप है कि उसकी राशि भी हड़प ली गई और जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके अश्लील वीडियो बनाए और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी है.

इस मामले के सामने आते ही सफीदों सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, चोरी और धोखाधडी समेत विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर दर्ज करने के बाद इस मामले को जींद पुलिस ने पानीपत पुलिस को भेज दिया है. अब इस मामले की जांच पानीपत पुलिस ने शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले की जांच किए जाने की बात कही है.

महिला को होटल में बुलाया, फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

पुलिस के अनुसार घटना पानीपत की है. यहां महिला को होटल में बुलाया गया और महिला के आरोप के अनुसार उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो बनाया गया. उसे इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया गया. इस मामले में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द उन्हें पकड़कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply