जेठ ने महिला के कपड़े फाड़े, प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर, दरिंदगी का वीडियो हुआ वायरल

0
41

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला के साथ बर्बता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ महिलाएं एवं युवक एक महिला की खूब पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान इन लोगों ने महिला के बाल खींचे, लात-घूंसे मारे। महिला के साथ इन लोगों की बर्बता यहीं नहीं रुकी, महिला के जेठ ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

वायरल वीडियो बांदा जिले के तिंदवारी गांव का बताया गया है। जानकारी के मुताबिक, जमीनी विवाद के चलते महिला के साथ ये बर्बता की गई है। पुलिस के अनुसार, ये वीडियो 25 जुलाई का है। इस घटना के संदर्भ में पीड़ित महिला ने बताया कि पहले उसके घर वालों ने उसके बाल पकड़कर खींचे, फिर उसे जमकर पीटा।

इतने से भी मन नहीं भरा तो घर की अन्य महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ अश्लील हरकतें की गईं। बाहर ले जाकर अर्धनग्न हालत में सड़क पर घुमाया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि बड़ी मुश्किल से वह भागी और अपनी जान बचाई।

वहीं इस घटना के बारे में सीओ बबेरू आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना तिंदवारी से एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है यह 25 जुलाई की घटना है जिसमें पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दायर कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply