Jaipur: राजधानी में मकान मालिक ने किया महिला से रेप, बनाया अश्लील वीडियो

0
25

जयपुर में मकान मालिक की किराएदार महिला से रेप का मामला सामने आया है. पति के न रहने का फायदा उठाकर आरोपित मकान मालिक उसके साथ दुष्कर्म करता था। वह पिछले 8 महीने से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर उसे प्रताड़ित कर रहा है। पीड़िता ने आरोपी मकान मालिक के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।

एसएचओ दिलीप सिंह ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 36 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जुलाई 2021 से यहां अपने पति के साथ किराए पर रह रही है। अधिकांश पति व्यवसाय के सिलसिले में जयपुर से बाहर रहते हैं। उसका नाजायज फायदा उठाकर जमींदार उसे गंदी नजरों से देखता था। नवंबर 2021 में उनके पति जयपुर से बाहर गए थे। आरोपित मकान मालिक ने उसे अकेला पाया और जबरन दुष्कर्म किया।

उसका अश्लील वीडियो भी बनाता था। किसी को बताने पर पति को जान से मारने की धमकी दी। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। पति के न होने पर आरोपित मकान मालिक उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता। डर के मारे चुप रहने के कारण वह मानसिक अवसाद में रहने लगी। परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को मकान मालिक की क्रूरता के बारे में बताया। रविवार शाम पीड़िता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Leave a Reply