चंबा में ITI Clerk बच्चों को बेचता था स्मैक, पुलिस ने 11.69 ग्राम स्मैक सहित किया गिरफ्तार

0
84

टिहरी: जिले की पुलिस ने भद्रकाली के पास स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (ITI clerk arrested) किया है. तस्कर के पास से करीब 11.69 ग्राम स्मैक और एक बाइक बरामद की है. आरोपी आईटीआई कॉलेज चंबा में (Accused clerk in ITI College Chamba) क्लर्क है. इसके अलावा आरोपी स्मैक तस्करी के आरोप में पहले जेल भी जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

नरेंद्रनगर पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर हर्बल गार्डन के पास भद्रकाली चौकी से देर रात शुभम ममगाईं (Shubham Mamgai) थाना चंबा जिला टिहरी गढ़वाल को करीब 11.69 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1लाख 50 हजार रुपए है. आरोपी के खिलाफ थाना मुनिकीरेती में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पहले भी एनडीपीएस एक्ट में जेल जा चुका है.

आरोपी शुभम ममगाईं उम्र 28 वर्ष निवासी रानीचोरी थाना चंबा जिला टिहरी गढ़वाल ने पूछताछ में बताया कि वह आईटीआई कॉलेज चंबा में क्लर्क है. हालांकि, 2 साल से निलंबित चल रहा है. बताया जा रहा है कि पहले जेल जाने के बाद ही कॉलेज प्रबंधन ने शुभम को निलंबित कर दिया था. आरोपी ने बताया कि वह स्मैक हरिद्वार के भगवानपुर लाता है और टिहरी में बच्चों के साथ-साथ आईटीआई के छात्रों को बेचा करता है. अभियुक्त पूर्व में भी थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून से भी एनडीपीएस में दिसंबर 2019 को जेल जा चुका है.

Leave a Reply