Twitter और Instagaram पर वायरल किए छात्रा के अश्लील फोटो, पिता से कर रहा पैसों की मांग

0
378

जोधपुर: पश्चिम जिले में एक बधिर छात्रा की अश्लील फोटो खींचने के बाद सहपाठी ने उसकी फोटो को बिना सोचे समझे उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. अब वह पिता को धमकाने के साथ रुपयों की डिमांड कर रहा है.

हालांकि इस बात की शिकायत पीड़िता के पिता ने थाने में कर दी है. पुलिस के एक निरीक्षक की तरफ से इसमें गहन जांच की जा रही है. जबकि पीड़िता के पिता का कहना है कि छात्र पहले उसकी बच्ची के साथ ही पढ़ता था.

पुलिस ने अब धमकाने और आईटी एक्ट में नामजद आरोपित के खिलाफ अब जांच आरंभ की है. वहीं पुलिस ने बताया कि यह मामला एक व्यक्ति की ओर से दर्ज किया गया है. उसकी मूकबधिर बेटी के साथ पढऩे वाले युवक ने न्यूड फोटो खींचने के बाद धमकाया और रुपयों की मांग की हैं.

उन्होंने आगे बताया कि वह व्हाट्सएप कॉलिंग और बात करता था. आरोपी ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी है. अब वह रुपयों के लिए धमका रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि छात्र पहले उसके साथ पढ़ता था.

बाद में आरोपी ने स्कूल छोड़ दिया. फिर 12वीं में दोबारा एडमिशन लिया और बाद में इस घटना को अंजाम देना शुरू किया. पुलिस निरीक्षक घटना की जांच कर रहे हैं. आरोप है कि पांच दिन पहले बेटी की फोटो ट्विटर, इंस्टाग्राम पर डाल दिए है.

Leave a Reply