डीजे की धुन पर भिड़ी लड़कियां, बाल नोच नोच कर चलाए लात घूंसें, वायरल हुआ वीडियो

0
34

सूरजपुर। सोशल मीडिया पर रोजाना कई वायरल वीडियो आते रहते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ का एक ऐसा वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इस वायरल वीडियो में एक ओर तो लोग डीजे की धुन पर जमकर नाच रहे हैं, वहीं दूसरी ओर दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है…ये मारपीट का वीडियो किसी गुंडे-बदमाशों का नहीं…बल्कि दो गुट में मारपीट कर रही लड़कियों के गैंगवार का है। लड़कियां वीडियो में एक-दूसरे पर थप्पड़ और लात-घूंसे बरसा रही हैं। यह वीडियो सूरजपुर जिले के विश्रामपुर इलाके का बताया जा रहा है।

इस तरह शांत हुआ मामला

हालांकि, इधर डीजे की धुन पर सब मस्त होकर नाच-गा रहे हैं वहीं दूसरी ओर इनकी गैंगवार चलने लगी। वीडियो में कुछ लड़कियां आपस में बाल खींच-खींचकर एक दूसरे को पीटते हुए दिखाई दे रही हैं। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो बीच-बचाव किया। तब जाकर ये मामला कुछ शांत हुए।

वीडियो जिलेभर में बना चर्चा का विषय

वहां कुछ मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। आखिर किस बात को लेकर दोनों गुटो के बीच लड़ाई हुई होगी। इस बात का रहस्य अब भी बरकरार है। इसे जिले में लड़कियों के बीच मारपीट का यह पहला वीडियो है, जिसकी वजह से ये वीडियो जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply