मीटिंग के नाम पर हरिद्वार लाई युवती, नशीली वस्तु पीला कर बॉस और एक दोस्त ने पूरी रात कई बार किया दुष्कर्म

0
27

हरिद्वार: दिल्ली से मीटिंग के नाम पर लाई गई एक युवती को शराब के साथ नशीली वस्तु पिलाकर उसके बॉस और एक दोस्त ने एक फ्लैट में कई बार दुष्कर्म (Delhi girl gang raped in Haridwar) किया. युवती की तहरीर पर कोतवाली रानीपुर पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली की एक फर्म में काम करती है. 27 अगस्त की शाम वह कंपनी के काम से अपने बॉस अनिल ठाकुर, उनके पार्टनर राहुल उर्फ आसिफ, फुरकान एवं मोमिन के साथ हरिद्वार आई थी. राहुल, मोमिन और फुरकान अलग होटल में रुके थे. जबकि पीड़िता अपने बॉस के साथ अलग होटल में ठहरी थी.

युवती का आरोप है कि 28 अगस्त की शाम उसके बॉस अनिल उसको उनके फ्लैट पर ले आए. दोनों अलग अलग कमरों में रुके थे. रात में करीब 11 बजे राहुल, फुरकान और मोमिन खाना लेकर आए. आरोप है कि खाने के दौरान इन लोगों ने शराब का एक पैग लगाने के लिए जिद की. इन लोगों के बहुत ज्यादा कहने पर पीड़िता ने 1 पैग लगा लिया, जिसके बाद उसे नशा होने लगा. खाने और ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाए जाने के कारण युवती को चक्कर आने लगा.

युवती का कहना है कि उसके बाद वो अपने रूम में चली गई. आरोप है कि कुछ देर बाद उसका बॉस अनिल और राहुल उसके कमरे में आए. उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह जब युवती उठी तो उसे अपने साथ हुई दरिंदगी का पता चला. जिसके बाद उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजन 29 अगस्त की रात हरिद्वार पहुंचे. परिजन युवती को लेकर कोतवाली रानीपुर पहुंचे.

इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. कोतवाली रानीपुर इंचार्ज ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. साथ ही मामले की गहनता से जांच भी शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply