राजस्थान के बांसवाड़ा में बेरहम पति ने 7 घंटे तक पत्नी को पेड़ से बांधकर जूतों और डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

0
48

जयपुर। राजस्थान के बांसवाड़ा में एक विवाहित महिला को दोस्त से लिफ्ट मांग कर बाइक पर बैठना भारी पड़ गया। विवाहिता का दोस्त के साथ जाना उसके पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी को पेड़ से बांधकर जमकर डंडे बरसाए। तकरीबन 7 घंटे तक पत्नी को पेड़ से बांधकर रखा। पति के गुस्से की वजह सिर्फ शक था। विवाहिता के दोस्त को भी पेड़ पर बांधे रखा। मारपीट की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम को वीडियो सामने आने पर पति-पत्नी की पहचान का प्रयास किया गया। देर रात 2 बजे पति-पत्नी की पहचान की गई। पिता के घर मौजूद विवाहिता की ओर से रात को ही एफआईआर दर्ज की गई विवाहिता। विवाहिता अपने किसी काम से घाटोल कस्बे गई थी। उसका ससुराल हेरो गांव में है और पीहर मियां का पाडला में है। विवाहिता की रास्ते में गोवर्धन पाडोली निवासी पुराने दोस्त देवीलाल मईड़ा से मुलाकत हुई थी। महिला आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी करने की मांग करते हुए पीड़िता को समुचित सुरक्षा देने और उपचार कराने की बात कही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोस्त से मिलने के बाद दोनों की बातचीत हुई। विवाहिता ने देवीलाल से खुद की मौसी सास के घर गांव मुड़ासेल छोड़ने की बात कही। पेशे से ड्राइवर देवीलाल ने उसे मौसी के घर छोड़ दिया। यहां शक के आधार पर मौसी सास और घर वालों ने दोनों को बंधक बना दिया। सूचना देकर महिला के पति महावीर कटारा को बुलाया गया। पीड़िता का कहना है कि मौसी सास के घर से लौटने के बाद आरोपियों ने उसके साथ देवीलाल को भी पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पति महावीर, जेठ कमलेश, जेठानी सुकां और मामा ससुर के लड़कों ने डंडों और जूतों से मारपीट करना शुरू कर दिया। तकरीबन 7 घंटे तक यह तमाशा चलता रहा। इसके बाद सामाजिक स्तर पर भांजगड़ा (समझौता) कर देवीलाल से रकम ली गई। जिसका जिक्र नही किया गया।

Leave a Reply