महिला कर्मचारी से बनाए अवैध संबंध, शादी की जिद की तो सुपारी देकर करवा दिया कत्ल

0
68

RIGHT NEWS INDIA: महिला कर्मचारी से बनाए अवैध संबंध और जब उसने शादी की जिद की तो उसका 2 लाख रुपए में सुपारी देकर कत्ल करवा दिया गया. यह सनसनीखेज खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की फाइनेंस कंपनी में काम करती थी और उसी कंपनी के मालिक ने ही साजिश कर इस वारदात को अंजाम दिलवाया था.

इसका हत्या के लिए बाकायदा 2 लाख रुपए की सुपारी तय की गई गई थी, जिसके लिए ₹1 लाख एडवांस में दे दिए गए थे. पुलिस ने कत्ल के मामले में कंपनी के मालिक अनुज, जयप्रकाश, पंकज, श्याम और शरीफ को गिरफ्तार किया है. इन सब के पास से पुलिस ने एडवांस में ली गई सुपारी का पैसा भी बरामद कर लिया है.

दरअसल, 27 अगस्त को 7:00 बजे पुलिस को खबर मिली थी कि टिंबर मार्केट आजादपुर में एक लड़की का गला काट कर कत्ल कर दिया गया है. मृतका फाइनेंस कंपनी में टेलीकॉलर जॉब करती थी.

पुलिस ने जांच शुरू की तो सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे में शाम 6:15 बजे दो लोग आते हुए दिखाई दिए. एक की पीठ पर बैग रखा हुआ था. पुलिस ने जांच के दौरान कंपनी के मालिक से पूछताछ शुरू की. जांच में दिल्ली पुलिस को लड़की के पर्स से मालिक अनुज की फोटो और मंगलसूत्र बरामद हो गए. पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

आरोपी अनुज ने पुलिस को बताया कि उसके मृतक लड़की के साथ अवैध संबंध थे. दो-तीन साल से लगातार लड़की के साथ संबंध बना रहा था और शादी का वादा कर रहा था. लड़की शादी के लिए दबाव बना रही थी.

अनुज शादीशुदा था और यह बात उसने अपनी कर्मचारी को नहीं बताई थी. अनुज की शादी हो चुकी है. शादी करने की जिद के बाद अनुज ने लड़की का कत्ल करने का प्लान बनाया, जिसके लिए उसने अपनी कंपनी में काम करने वाले जयप्रकाश दुर्गा को साजिश में शामिल किया. उसको ₹2 लाख देने की भी बात कही.

दुर्गा ने अपने दोस्त पंकज को साजिश में शामिल किया. पंकज ने ग़ाज़ियाबाद के अपराधी श्याम, शरीफ़ और सुमित नाम को क़त्ल करने के लिए तैयार किया.

27 अगस्त को इस वारदात को अंजाम देने के लिए श्याम, सुमित और शरीफ फाइनेंस के दफ्तर पहुंचे, जहां पर सुमित सड़क पर बाहर ही रुक गया, जबकि श्याम और शरीफ थर्ड फ्लोर पर दफ्तर में पहुंचे, जहां पर लड़की मौजूद थी. जिसके बाद दोनों ने गला काटकर लड़की का कत्ल कर दिया. इस कत्ल की वारदात में शामिल शरीफ नाम का अपराधी फिलहाल फरार है.

Leave a Reply