हिंदू परिवार ने अपनाया ईसाई धर्म, गुस्से में आरएसएस के सदस्य ने VHP के ऑफिस में घुस कर दी कार्यालय उड़ाने की धमकी

0
32

VHP Office: दिल्ली के झंडेवालान (Jhandewalan) में मौजूद विश्व हिंदू कार्यालय (VHP) के ऑफिस में एक शख्स दाखिल हुआ और उसने कहा कि वो कार्यालय को बम से उड़ा देगा. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और धमकी देने वाले शख्स को हिरासत में लिया.

गुस्से में दी ऐसी धमकी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले का नाम प्रिंस पांडे है, जो कि मध्य प्रदेश का रहने वाला है. उससे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक प्रिंस शुरुआती पूछताछ में बता रहा है कि वो कार्यालय में गया, उसने अपनी शिकायत बताई. उसके बाद गुस्से में बम से उड़ाने की धमकी देने लगा.

पुलिस को मिली सूचना

आज दोपहर 12 बजकर 41 मिनट पर सूचना मिली कि झंडेवालान मंदिर के दूसरे तल पर स्थित विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों को किसी ने धमकी दी है कि वह विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय को बम से उड़ा देंगे.

इसलिए आया शख्स को गुस्सा

धमकी देने वाला शख्स 26 साल का है. वैसे तो आरोपी मध्य प्रदेश का है लेकिन वह 22 जुलाई को फतेहपुर बेरी इलाके की रहने वाली मौसी के साथ दिल्ली आया था. वह हिंदू संगठन के मुख्यालय गया और वहां जाकर उसने शिकायत की कि उसके गांव के एक परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया, इसलिए उसे किसी तरह का गुस्सा आ रहा था कि कोई उनके लिए कुछ नहीं कर रहा है.

RSS से जुड़ा है शख्स

बता दें कि वह शख्स खुद RSS विंग के समर्थक होने का दावा कर रहा है. लेकिन वह कह रहा है कि आरएसएस के वरिष्ठ कुछ नहीं कर रहे हैं और सिर्फ ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्होंने आरएसएस के पदाधिकारियों के सामने ये शब्द कहे. उससे थाना पहाड़गंज में स्पेशल सेल व स्पेशल ब्रांच के स्टाफ के सामने पेश किया गया जहां कि उससे पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply