पैसे उधार लेने गई महिला से गैंग रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, आरोपी ब्लैकमेल करके कर रहे सेक्स की मांग

0
59

राजस्थान के भरतपुर में महिला से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला बेटियों की शादी के लिए ब्याज पर रुपये लेने गई थी। इस दौरान दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे और लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए धमका रहे थे। आरोपियों की धमकी से तंग आकर पीड़िता रूपवास थाने पहुंची और दो आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रूपवास के रहने वाले मक्खन और नवनीत के पास वह बेटियों की शादी के लिए रुपये ब्याज पर लेने गई थी। पैसे देने के बहाने नवनीत डागुर उसे अपने घर में ले गया। जहां दोनों ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे और लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए भी धमकाने लगे। पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपियों ने निगरानी के लिए एक व्यक्ति को उसके घर के बाहर तैनात कर दिया। पीड़िता का कहना है आरोपी ने हथियार दिखाकर उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया।

पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि मक्खन से परेशान होकर कुछ दिन पहले एक युवक आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया था। उसने मक्खन से 5 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। इसके बदले में वह 24 हजार रुपये उसे दे चुका था, लेकिन मक्खन उससे और रुपयों की मांग कर रहा था। जिससे परेशान होकर वह टंकी पर चढ़ गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर उसे नीचे उतारा था, लेकिन आरोपी पर कार्रवाई नहीं की गई थी।

Leave a Reply