लुधियाना में विदेश भेजने के नाम पर 23 लाख 70 हजार की ठगी, मामला दर्ज

0
46

जगराओं। विदेश भेजने के नाम पर 23 लाख 70 हजार रुपये की ठगी मारने के आरोप में पति पत्नी समेत तीन के खिलाफ थाना सिटी रायकोट में धोखाधड़ी और इमीग्रेशन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

डीएसपी प्रभजोत कौर ने बताया कि सुरजीत सिंह और हरचरण कौर निवासी गांव बुर्ज हरी सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके लड़के इंदरप्रीत सिंह को विदेश भेजने के नाम पर रमिंद्र सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर पक्खोवाल रोड लुधियाना, उसकी पत्नी सलोनी सलूजा और गगनदीप सिंह निवासी बुर्ज हरी सिंह ने उनके लड़के को विदेश भेजने के नाम पर उनके साथ 23 लाख 70 हजार रुपये की ठगी मारी है।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने उन्हें खुद को ट्रैवल एजेंट बताकर झांसे में लिया था। पैसे लेने के बाद ना तो इन्होंने उनके लड़के को विदेश भेजा और ना ही उनके पैसे वापस किए। इस शिकायत की पड़ताल एसपी पीबीआइ और साइबर क्राइम द्वारा की गई। पड़ताल के बाद रमिंद्र सिंह, उसकी पत्नी सलोनी सलूजा और गगनदीप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश और इमीग्रेशन एक्ट के तहत थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सो रहा था परिवार, घर से नकदी व गहने चोरी

लुधियाना में गांव खासी कलां के घर से चोरों ने नकदी और सोने के गहने चोरी कर लिए। परिवार घर में ही रात को सो रहा था, उसे इसकी भनक भी नहीं लगी। थाना जमालपुर की पुलिस ने मकान मालिक हरदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि बीती एक अगस्त की रात को उनका परिवार घर में सोया था। सुबह उठकर पता चला कि एक कमरे में अलमारी और पेटी खुली हुई थी। छानबीन करने पर सामने आया कि सोने का कड़ा, एक जोड़ी टाप्स, दो अंगुठियां, तीन जोड़ी पायल और 25 हजार रुपये चोरी कर लिए गए हैं।

Leave a Reply