सनकी प्रेमी ने नाबालिग और उसकी मां पर फेंका एसिड, दोनों गंभीर रूप से घायल

0
40

चतरा: हंटरगंज थाना (Hunterganj Police Station) क्षेत्र में एक सनकी प्रेमी ने नाबालिग और उसकी सो रही मां पर एसिड से हमला कर दिया है (Acid Attack In Chatra). मामला डाहा पंचायत अंतगर्त ढेवो गांव का है. एक तरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां के ऊपर तेजाब फेंक दिया (Acid Attack In Chatra), जिससे मां और बेटी गंभीर रूप से झुलस गए. ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, ढाबो गांव निवासी जटुन यादव की पत्नी देवंती देवी और उनकी नाबालिग बेटी सुमन कुमारी अपने घर में सोईं हुईं थी. इसी दौरान युवक ने तेजाब फेंक दिया (Acid Attack In Chatra). तेजाब के हमले से मां-बेटी के चीखने-चिल्लाने लगीं. उनकी आवाज सुनकर घर के बाहर सो रहा छोटा भाई और बहन के भाग कर उनके पास पहुंचा. उन्होंने उन्हें झुलसा हुआ देखकर शोर मचाया और ग्रामीणों को इकट्ठा किया. ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. इस हमले में युवती बुरी तरह से झुलस गई. जबकी उसकी मां भी गंभीर रूप से झुलस गई.

आनन फानन में ग्रामीणों ने मां-बेटी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. दोनों की स्थिति गंभीर देख उन्हें गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. युवती की स्थिति गंभीर थी. इसलिए उसे गया से पटना रेफर कर दिया गया. इधर मामले की जानकारी मिलते ही हंटरगंज थाना पुलिस (Hunterganj Police) को जानकारी मिलते ही वह सक्रिय हो गई और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. आरोपी युवक का नाम संदीप कुमार है और वह बेला गांव का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि वह युवती से एक तरफा प्यार करता था. परिजनों के जब इसका विरोध किया गया तो उससे नाराज युवक ने एसिड अटैक कर दिया.

Leave a Reply