मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग, कहा, देश में फैला रही अश्लीलता

0
39

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ जावेद और मलाइका अरोड़ा के मुश्किल में फंसने की आशंका है. इन दोनों पर देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है. दोनों सामाजिक कार्यकर्ताओं और गैर-सरकारी संगठनों ने अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस आयुक्त को एक पत्र दिया है और सबूत के तौर पर अपनी कुछ तस्वीरें भी दी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत में कहा गया है कि उर्फ ​​जावेद और मलाइका अरोड़ा भारतीय संस्कृति के खिलाफ जा रहे हैं. ऐसे में युवाओं में गलत संदेश जा रहे हैं। भारत में नारी पूजनीय है। इसलिए इन दोनों अभिनेत्रियों के इस तरह के व्यवहार के लिए तत्काल प्रभाव से एफआरआई दर्ज किया जाना चाहिए। एक के बाद एक उर्फी जावेद की रंग-बिरंगी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले वह सेमी न्यूड नजर आई थीं। इसके बाद इसकी आलोचना भी की गई है। वह लोगों की टिप्पणियों और आलोचना के प्रति असंवेदनशील हैं। मलाइका अरोड़ा भी जब सार्वजनिक रूप से अपनी बॉडी दिखाने के बजाय ड्रेस पहने नजर आती हैं तो एनजीओ ने भी उन्हें लपेटे में लिया है।

फिलहाल रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उसके बाद भी हंगामा हुआ और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply