बिहार में दिन दहाड़े कारोबारी का फिल्मी अंदाज में अपहरण, पत्नी बच्चे रोते रह गए

0
39

सीवान. बिहार में गुंडे-बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीवान जिले से सामने आया है, जहां एक कारोबारी का इनोवा कार के अंदर से फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया।

हैरानी की बात है कि घटना के वक्त कारोबारी के पत्नी और बच्चे भी साथ थे। लेकिन किडनैपर्स ने उनका कुछ नहीं किया। यानि पूरे परिवार के सामने और दिनदहाड़े चलती गाड़ी को रोककर यह अपहरण किया गया।

चार स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में किया अपहरण
दरअसल, यह पूरा मामला सीवान जिले के दरौली थाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां बालू-सीमेंट कारोबारी जितेंद्र यादव इनोवा कार से पत्नी और बच्चों के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान चार स्कॉर्पियो गाड़ियों से फिल्मी स्टाइल में बदमाश आ धमके और उनकी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगा दी। इसके बाद देखते ही देखते इनोवा कार का शीशा तोड़कर व्यवसायी का अपहरण कर लिया।

यह अपरहण 4-5 करोड़ रुपये के लेन-देन से संबंधित
बता दें कि चीखने-चिल्लाने की आवास सुनकर आस-पास के लोग भी वहां आ गए। लेकिन जब तक आरोपी कारोबारी को लेकर फरार हो चुके थे। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। वहीं सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह अपरहण 4-5 करोड़ रुपये के लेन-देन मामले में किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही सभी आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे।

पत्नी ने बताया कौन हैं ये अपहरणकर्ता
कारोबारी जितेंद्र यादव मूल रूप से सिवान जिले के दरौली थाना इलाके के भिटौली गांव के रहने वाले हैं। उनका इससे पहले ह भी अपहरण हो चुका है। वहीं जितेंद्र यादव की पत्नी ने पुलिस को बताया कि इस घटन को अंजाम देने वाले आरोपी अपहरणकर्ता कुशीनगर के रहने वाले हैं। ये लोग पहले भी जितेंद्र को इसी तरह उठा कर ले गए थे, लेकिन बाद में जितेंद्र को उन लोगों ने छोड़ दिया था।

Leave a Reply