हमीरपुर में दादा ने दिव्यांग पोती को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने शुरू की जांच

0
33

हमीरपुर। जब बरगद का पेड़ ही छाया देने के बदले जख्म देने लगे तो फिर व्याकुल आश्रित का क्या होगा। देवभूमि पर रिश्ते इस कदर कलंकित हो जाएंगे ऐसी कभी परिकल्पना भी नहीं की थी।

हमीरपुर (Hamirpur) के भोरंज मंडल में कलयुगी दादा (Grandfather) ने ही मूक बधिर पोती को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मिली जानकारी के अनुसार मूक बधिर बच्ची उपमंडल की है। वह एक निजी स्कूल (Private School) में पढ़ाई भी कर रही है। उक्त बच्ची स्कूल में छुट्टियां (School Holidays) होने पर घर आई थी।

इसी दौरान इस कलयुगी दादा ने इस बच्ची को अपनी हवस का शिकार (Victim of Lust) बना डाला। बताया जा रहा है कि 17 अगस्त को छुट्टियां खत्म होने पर जब यह बच्ची अपने स्कूल लौटी तो उसने अपने अध्यापक (Teacher) को इस बात की जानकारी दी। स्कूल की प्रधानाचार्य ने पुलिस थाना सुंदरनगर में इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं थाना प्रभारी भोरंज एसएस धीमान ने बताया कि नाबालिग बच्ची स्कूल में पढ़ती थी। बच्ची ने बताया कि वह छुट्टियों में घर आई थी और घर में उसके दादा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म के आरोपी दादा को भोरंज पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply