CU MMS Scandal: आरोपी लड़की को चैटिंग पर धमकाने वाला चौथा आरोपी आर्मी का गिरफ्तार, आर्मी इंटेलिजेंस कर रही पूछताछ

0
97

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वायरल वीडियो (Chandigarh University MMS Case) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में जिस चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है वह आर्मी का जवान निकला है.

आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट उससे मामले में पूछताछ कर रही है. यह जवान आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी लड़की के पुराने दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो इस जवान तक पहुंचाया था जिसे लीक करने की धमकी देकर सेना का जवान बाकी लड़कियों के वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की हॉस्टल की लड़कियों का कोई वीडियो नहीं बना पाई थी. फोन में उसके अपने ही वीडियो थे. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल फोन की जांच के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी है.

आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट कर रही है पूछताछ
आरोपी जवान से आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट पूछताछ कर रही है. पूरे मामले में इस जवान की भूमिका किया है. क्या वह इन वीडियो को आगे किसी और को भी भेजता था, इसका पता लगाया जा रहा है. आरोपी लड़की के साथ इसकी चैट भी सामने आई है. इसमें वह लड़की से दूसरी लड़कियों के नहाते हुए वीडियो मांगता है. लड़की उसे बताती है कि किसी और लड़की ने उसे वीडियो बनाते देख लिया है. इसके बाद भी वह लड़कियों के फोटो और वीडियो मांगता है.

गौरतलब है कि पंजाब के मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में कुछ छात्राओं का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया गया. इस वीडियो का खुलासा तब हुआ जब शिमला में बैठे एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे बॉयफ्रेंड के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया था. जब इस वीडियो के बारे में यूनिवर्सिटी के अन्य छात्राओं को मालूम चला तो इनमें से कई ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की. इनमें से कई अस्पताल में इलाज भी चल रहा है. तमाम सिलेब्रिटी इस कांड के खिलाफ सोशल मीडिया पर खुलकर लिखते नजर आए. आम लोग भी सड़कों पर उतर गए. भारी हंगामे की वजह से रविवार को पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

Leave a Reply