शिमला से लौट रहे ड्राइवर से पंजाब में चाकू की नोक पर छीनी कार, लुटेरे फरार

0
77

रइया : कस्बा रइया में मंगलवार देर शाम जीटी रोड पर दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने चाकू की नोक पर कार छीन ली और फरार हो गए। शेर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह निवासी अमृतसर ने पुलिस को बताया कि वह कार (पीबी 02 डीएम0915) पर अपने ड्राइवर लवजीत सिंह के साथ शिमला से अमृतसर आ रहा था।

जब वह मल्होत्रा राइस मिल रइया के समीप पहुंचे और गाड़ी रोक कर लघुशका करने के लिए रुके। जब वह वापस गाड़ी में बैठे तो दो युवकों ने मोटरसाइकिल (पीबी 02 सीआईडी 2403) उनकी गाड़ी के आगे खड़ा कर दिया। एक युवक ने उनकी कार के नजदीक आकर चाकू ड्राइवर के गले पर रख दिया। उन्हें गाड़ी से बाहर आने की धमकी दी। इसके बाद गाड़ी लेकर लुटेरे फरार हो गए। पुलिस को सूचित करने पर रघुबीर सिंह चौकी इंचार्ज रइया ने मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

19 बोतल अवैध शराब और चोरी के सामान सहित दो काबू

उधर पुलिस थाना वल्ला की पुलिस ने 19 बोतल अवैध शराब और चोरी के सामान सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान गुरप्रीत सिंह लाडी ड्रमां वाला बाजार सुल्तानविड रोड अमृतसर और संदीप सिंह पत्ती बगुआना वल्ला के तौर पर हुई है।

थाना प्रभारी एसआइ जसबीर सिंह पवार ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने गश्त के दौैरान गुरप्रीत सिंह की तलाशी ली। आरोपित से करीब 19 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। इसी तरह 2021 में हुई चोरी के मामले में वांछित आरोपित संदीप सिंह निवासी पत्ती बगुआना को चोरी की गई मशीन, एक मोबाइल फोन सहित काबू किया गया है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply