हमीरपुर में छात्रा को निर्वस्त्र कर दरिंदगी की सारी हदें की पार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0
278

हमीरपुर: जिले में बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने पुलिस की नींद हराम कर दी है. वायरल वीडियो में छह युवकों ने एक छात्रा को निर्वस्त्र कर उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. वायरल वीडियो हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र में सिटी फॉरेस्ट इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत पांच युवकों को हिरासत में लिया है.

वायरल वीडियो दिन का है. यह वीडियो सिटी फॉरेस्ट इलाके का है. यहां छह युवक जिनके हाथों में बेल्ट और डंडे हैं वह निर्वस्त्र युवती को पीटने में लगे हैं. उन्होंने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं. वीडियो को देखने से लग रहा है कि यह गैंगरेप जैसा ही जघन्य अपराध है. हालांकि हमीरपुर पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने गैंगरेप जैसी वारदात से इनकार किया है. उन्होंने तीन युवकों को हिरासत में लिए जाने की बात कही है.

पुलिस ने दी यह जानकारी

वारदात की तफ्तीश के दौरान पता चला है कि युवती किसी युवक के साथ सिटी फॉरेस्ट घूमने गई थी. कहीं सूनसान इलाके में युवक और युवती को देखकर वहां मौजूद दरिंदों ने दोनों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. युवती को निवस्त्र कर पीटा. फिलहाल युवती लापता है, उसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है.

इस मामले को लेकर सदर कोतवाली प्रभारी दुर्गविजय सिंह ने बताया की तीन युवकों को पहले हिरासत में लिया गया. इसमें कन्हैया शर्मा (42), प्रीतम शर्मा (18) और मोहम्मद फैजल (17) शामिल हैं. तीनों गौरा देवी के रहने वाले हैं. बाद में दो अन्य की भी पहचान कर हिरासत में लिया गया. इसमें अरविंद उर्फ कमल निषाद व एक नाबालिग शामिल है. कुल पांच लोगों को पुलिस देर रात तक हिरासत में ले चुकी है. सभी से पूछताछ की जा रही है. अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply