आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने जलाया तीन साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट, बार बार कर रहा था पेशाब

0
47

कर्नाटक, एजेंसी। कर्नाटक के तुमकुरु जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले की एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने तीन साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट को आग से जला दिया।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ऐसा इसिलए किया क्योंकि तीन साल का बच्चा कक्षा में बार-बार अपनी पैंट गीला कर दे रहा था। बच्चे के प्राइवेट पार्ट को जलाने के आरोप में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुरुवार को एक महिला एवं बाल विकास अधिकारी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस को इस घटना का पता चला। यह घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर बच्चे को प्रताड़ित करना का आरोप

जिले के चिक्का नयनकहल्ली तालुक के गोडेकेरे गांव के निवासियों ने अधिकारी को पत्र लिखकर आंगनबाडी कार्यकर्ता पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

बच्चे को माचिस की तीली से डराने की कर रही थो कोशिश: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

शिकायत के आधार पर सरकारी अधिकारी जी होन्नप्पा ने मामले की जांच के लिए गांव का दौरा किया। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रश्मि के पी से कई तरह के सवाल किए। इस पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कहा कि वह केवल माचिस की तीली से बच्चे को डराने की कोशिश कर रही थी, लेकिन गलती से आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप बच्चे का प्राइवेट पार्ट जल गया। बच्चे ने इसकी शिकायत अपनी दादी से की थी। इसके बाद उसका मेडिकल कराया गया।

Leave a Reply