Agra : फेसबुक पर तीन फर्जी एकाउंट बनाकर युवती को किया बदनाम, मानसिक तनाव में आई पीड़िता

0
34

आगरा में ‘आधी आबादी’ पर आफत कम नहीं हो रही है। शुक्रवार रात को दो युवकों ने दुस्साहसिक तरीके से दो सहेलियों से छेड़छाड़ की थी। विरोध पर स्कूटी में टक्कर मारकर गिराया था। रविवार दोपहर को आटो गैंग ने हरियाली तीज पर मायके जा रही महिला को लूट लिया। वहीं जगदीशपुरा क्षेत्र की युवती को एक युवक फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर परेशान कर रहा है। पीड़िता मानसिक तनाव में है। एत्माददौला क्षेत्र में भी एक विवाहिता युवक की धमकी से परेशान है। 

जगदीशपुरा क्षेत्र की एक युवती को शोहदा परेशान कर रहा है। इससे युवती मानसिक तनाव में है। आरोपी युवक टूंडला का रहने वाला मुकेश मसीह है। पीड़ित युवती का आरोप है कि मुकेश उसे काफी समय से परेशान करता चला आ रहा है। वह उसे कॉल करता है। उसने कॉल उठाने बंद कर दिए। इस पर फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली। इसके बाद उसके परिचित और दोस्तों को मैसेज भेजने लगा। उसे बदनाम कर दिया।

तीन आईडी बना चुका है आरोपी 

14 जून को पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेज दिया। मगर, कुछ नहीं हुआ। अब मुकेश ने फिर से फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बना ली है। उसके माध्यम से उसे बदनाम कर रहा है। इससे पीड़िता मानसिक तनाव में है। मुकेश अब तक तीन आईडी बना चुका है। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र दिया। इस पर थाना जगदीशपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शादी नहीं करने पर दी तेजाब डालने की धमकी

एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले मजदूर ने रविवार को रामबाग चौकी पर तहरीर दी। इसमें कहा कि एक युवक उसकी पत्नी को परेशान कर रहा है। आरोप है कि युवक शादी करने की कहता है। मना करने पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

Leave a Reply