ऊना में दो बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया मामला

0
106

गगरेट। Una Crime News, जिला ऊना के बंगाणा में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बंगाणा क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग ने महिला थाना ऊना में शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग ने लिखित शिकायत में पुलिस को बताया कि 3 मई को उनके घर पर शेड बनाने का कार्य चला हुआ था उस समय उसके स्वजन घर पर नहीं थे तो शेड का कार्य करने वाले एक व्यक्ति ने इसका फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन मई को दुष्कर्म करने के बाद आरोपित बार बार नाबालिग को तंग करता रहा और इससे परेशान होकर ये सारा मामला नाबालिग ने अपनी मां के साथ साझा किया।

पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में एक पेच और भी है पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट मीडिया पर इसी घटना से संबंधित एक वीडियो भी वायरल है। वीडियो के वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई है। कथित रूप से इस वीडियो में लड़की की मां आरोपित को पीट रही है। ये वीडियो भी दो महीने पुराना बताया जा रहा है लेकिन अभी पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है।

बहरहाल पुलिस ने नाबालिग की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित वेल्डिंग की दुकान करता है व 34 वर्ष का है, उसकी शादी भी हुई है और दो बच्चे भी हैं। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग की शिकायत के आधार पर मुहम्मद पुत्र मजीद मुहम्मद निवासी गांव ननावी डाकघर तहसील बंगाणा जिला ऊना के खिलाफ पोक्‍सो एक्‍ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply