नाबालिग छात्रा से 58 साल के शिक्षक ने की छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

0
97

धरसींवा. नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले प्रधानपाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 58 साल के प्रधानपाठक की अपने ही स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा पर नियत खराब हो गई, वह गुरु शिष्या के रिश्ते को भी भूल गया और कहने लगा सादे कपड़ों में तुम बहुत अच्छी लगती हो.

परिजनों ने धरसींवा थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिससे पुलिस तत्काल हरकत में आई और प्रधानपाठक को हिरासत में लेकर पॉस्को एक्ट और छेड़छाड़ के जुर्म में जेल भेज दिया.

यह मामला धरसींवा क्षेत्र का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धरसींवा से लगे ग्राम मोहदा के मिडिल स्कूल में पदस्थ प्रधानपाठक रूद्र कुमार वर्मा कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था, जिससे छात्राओं में उक्त शिक्षक के प्रति भय का वातावरण बन गया था. 16 सितंबर को उनके कक्ष में कक्षा आठवी की छात्रा पुस्तक लेने पहुंची. इस दौरान प्रधानपाठक ने छात्रा से कहा, तुम सादे कपड़ों में बहुत अच्छी लगती हो. छात्रा पर 58 वर्षीय प्रधानपाठक की नीयत ऐसी डोली की वह गुरु शिष्या के पवित्र रिश्ते को भी भूल गए और छेड़छाड़ करने लगे.

डरी सहमी छात्रा भागकर घर आ गई और उसने स्कूल जाना ही छोड़ दिया. जब छात्रा ने स्कूल जाना बन्द किया तो उसकी मां ने इसका कारण पूछा तो डरी सहमी छात्रा ने मां को आपबीती सुनाई. इसके बाद पालकों ने थाने में शिकायत की. धरसींवा थाना प्रभारी शिवेंद्र राजपूत ने बताया, छात्रा की रिपोर्ट पर प्रधानपाठक रूद्र कुमार वर्मा की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है. आरोपी को धारा 354, पास्को ( 8) के तहत जेल दाखिल किया गया है.

Leave a Reply