41 वर्षीय बाप की घनौनी करतूत, खाना देने आने पर 13 वर्षीय बेटी से करता था दुष्कर्म, बेटी ने दिया बच्चे को जन्म

0
38

तमिलनाडु के वेल्लोर में एक पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है। बच्ची ने एक बेटे को जन्म दिया है। तमिलनाडु के वेल्लोर से एक घिनौनी खबर सामने आई है।

यहाँ वेल्डर का काम करने वाले 41 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी 13 साल की नाबालिग लड़की का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जब बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया, तब इस मामले का खुलासा हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार, वेल्लोर जिले के अडुक्कंबरै का यह कुकर्मी पिता पिछले 10 महीनों से अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। एक सरकारी स्कूल में 8वीं में पढ़ने वाली लड़की को जब पेट में दर्द हुआ तो उसे वेल्लोर गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहाँ पता चला वह गर्भवती है और उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

नाबालिग लड़की ने जब मंगलवार (2 अगस्त 2022) को बच्चे को जन्म दिया तो अस्पताल के डॉक्टरों ने इसकी जानकारी बाल कल्याण समिति को दी। इसके बाद समिति ने इसकी शिकायत वेल्लोर पुलिस में दर्ज कराई।

वेल्लोर पुलिस की टीम ने इस संबंध में नाबालिग लड़की से पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि उसके पिता ने पिछले 10 महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसके पिता को POCSO सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। पिता वेल्लोर के मैन्युफैक्चरिंग इकाई में वेल्डर का काम करता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के माता-पिता 8 साल पहले अलग हो गए थे। लड़की और उसका भाई अपने पिता तथा दादा-दादी के साथ रहते थे। लड़की हर दिन अपने पिता के पास अपनी दादी द्वारा दिए गए खाना को देने के लिए जाती थी। इसी दौरान उसका पिता उसके साथ रेप करता था।

नाबालिग लड़की ने बताया कि उसके पिता ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके बाद वह डर गई थी और इसके बारे में किसी को नहीं बताया था।

इसी तरह की एक घटना पिछले महीने राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से आई थी। वहाँ एक व्यक्ति अपनी नाबालिग बेटी के साथ लगभग डेढ़ साल तक बलात्कार करता रहा। जब लड़की ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद लड़की ने शिकायत दर्ज कराई और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था।

हनुमानगढ़ के SP अजय सिंह के अनुसार, “बच्ची की माँ की मौत हो गई थी। उस दौरान उसकी उम्र करीब 13 साल थी। लड़की ने कहा कि आरोपित पिता उसके साथ डेढ़ साल से बलात्कार कर रहा था। जब उसने विरोध किया और अपनी दादी तथा मामा को इसके बारे में बताने की बात कही तो तो आरोपित पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी।”

Leave a Reply