30 वर्षीय विवाहिता के साथ प्लंबर ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बना कर विदेश में पति को भेजी

0
39

पंजाब के कपूरथला में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने घर में पानी की टंकी ठीक करने आए प्लंबर पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। वहीं महिला की शिकायत के बाद थाना भुलत्थ में आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506, 509 आईपीसी, 67 आईटी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले की पुष्टि जांच अधिकारी बलविंदर सिंह ने की। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक 30 वर्षीय महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति विदेश में रहता है और वह अपने बेटे व सास के साथ रहती है।

कुछ महीने पहले उसके घर मैं पानी की टंकी खराब होने पर प्लंबर सदीक मोहम्मद को बुलाया। उसने टंकी ठीक कर उसका फोन नंबर भी ले लिया। और वह उससे संपर्क में रहने लगा। कभी कभार उसके घर भी आने-जाने लगा। कुछ दिन पहले ही उसके बेटे के जन्मदिन पर भी वह घर आया था। इसके कुछ दिन बाद ही जब वह घर में अकेली थी तो वह आया और उसके साथ दुष्कर्म।

जांच अधिकारी बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी प्लंबर महिला के साथ काफी दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। जब महिला ने इंकार किया तो उसने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और विदेश में बैठे उसके पति को भी भेज दी।

जांच अधिकारी ने यह भी बताया कि महिला की शिकायत के बाद आरोपी सदीक मोहम्मद के खिलाफ धारा 376, 506, 509 आईपीसी, 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्जकर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

Leave a Reply