18 साल की लड़की के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के मामले में 3 लोग गिरफ्तार, एक फरार

0
40

RIGHT NEWS INDIA: असम के करीमगंज जिले पुलिस ने 18 साल की लड़की के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपितों की पहचान सुलेमान अली, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन के रूप में हुई है।

एक आरोपित अब भी फरार बताया जा रहा है। आरोपी युवकों ने नाबालिग के साथ करीमगंज जिले के नीलमबाजार थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि युवती अपने घर के पास सड़क पर टहल रही थी। तभी आरोपी ने कार से उसका अपहरण कर लिया। कुछ घंटे बाद युवती के परिजन ने नीलम बाजार थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही प्रभारी अधिकारी मालाकार ने तुरंत जांच शुरू की। उन्होंने आसपास के पुलिस थानों को भी अलर्ट कर दिया। इसके बाद पुलिस की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इलाके के कई CCTV फुटेज का विश्लेषण करते हुए, पुलिस ने कार की पहचान की और पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की। रात भर की मशक्कत के बाद रविवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को कार भारत-बांग्लादेश सीमा के पास दलग्राम गांव में मिली। अपहरण और बलात्कार के इस मामले में पुलिस ने 4 में से 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें सुलेमान अली, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 366 (एक महिला को शादी के लिए मजबूर करने के लिए अपहरण) और 376 D (सामूहिक बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। करीमगंज एसपी पद्मनाभ बरुआ ने बताया, मुख्य आरोपित सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपित अभी भी फरार है।

Leave a Reply