पुरानी मंडी में सड़क पर भिड़े युवा, जम कर चले लात और घूंसे, हुए लहूलुहान

0
2

मंडी। जिला मंडी में सोमवार शाम को युवकों की लड़ाई (Youths Fight) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवा आपस में भिड़ गए और लहूलुहान भी हुए हैं। युवकों के बीच में लड़ाई का यह वीडियो पुरानी मंडी का है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम के समय पुरानी मंडी में शराब के ठेके के बिल्कुल सामने 4 युवक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान युवकों में खूब लात घूंसे चले और युवक लहूलुहान हो गए। मामले का पता लगते ही शहरी पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत (Arrest) में लिया। इनमें तीन युवक मंडी शहर व एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

इनकी पहचान पंकज गौतम पुत्र गीता राम निवासीए पुरानी मंडी उम्र 31 वर्ष, प्रवीण कुमार पुत्र गुलाब सिहं निवासी जेल रोड मंडी, तरूण ठाकुर पुत्र योगेन्द्र पाल निवासी अप्पर भ्यूली तहसील सदर जिला मंडी, मृत्युजय रोहिला पुत्र पवन कुमार रोहिला निवासी फाटक नं 16 कृष्ण पुरी गोविन्दपुरी, मोदीनगर जिला गाजियावाद उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। चारों युवकों का जोनल अस्पताल मंडी (Mandi Hospital) में मेडिकल करवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस लड़ाई में एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं जब इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बाइक (Bike) को लेकर युवकों में झगड़ा हो गया था। पुलिस पूछताछ में चारों ने बताया कि पंकज गौतम की बाइक को उधार पर चलाने के लिये प्रवीण ले गया था। प्रवीण ने बाइक में रगड़ लगा दी थी और बाद में पैसे ना देने पर इनकी आपस में बहस हो गई। जिसके बाद यह सभी आपस में भिड़ गये। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

समाचार पर आपकी राय: