मंडी में 522 ग्राम चरस समेत युवक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

0

मंडी: हिमाचल प्रदेश में पुलिस ने नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ छेड़ा अभियान वार अंगेस्ट ड्रग को सर्दी के मौसम में और तेज कर दिया है. इसी कड़ी में मंडी सदर पुलिस ने शनिवार को मंडी शहर के भ्यूली में नाके के दौरान एक बस सवार एक युवक से 522 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस रखने के आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एएसपी मंडी मनमोहन सिंह ने मामले की पुष्टि की है. (Rajasthani youth arrested in Mandi)

मिली जानकारी के अनुसार सदर मंडी पुलिस ने शहर के भ्यूली चौक पर नाका लगाया था जिस दौरान सभी वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी. इसी दौरान जब मनाली से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस को रोका गया तो उसमें बैठा एक युवक पुलिस को देख कर घबरा गया. पुलिस ने शक के आधार पर युवक के सामान की तलाशी ली तो पुलिस को 522 ग्राम चरस मिली.

जानकारी के अनुसार युवक राजस्थान का रहने वाला बताया जा रहा है. अब पुलिस इस जांच में जुट गई है कि युवक चरस कहां से लाया और कहां ले जा रहा था. वहीं, एएसपी मंडी मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस का वॉर अगेंस्ट ड्रग जारी है और आने वाले समय में भी नशे के सौदागरों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा.

Previous articleहाई कोर्ट ने दिए प्रधान और वार्ड सदस्य के खिलाफ कार्यवाही के आदेश, 9 लाख 54 हजार का किया है गबन
Next article10वीं छात्राओं के लिए शुरू होगा फ्री जेईई मैथ फाउंडेशन कोर्स

समाचार पर आपकी राय: