पत्नी ने पति के साथ मिलकर की अपने प्रेमी की हत्या, शव को छह टुकड़ों में काट कर फेंका

0
6

नालंदा. दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस और उसके शव के 35 टुकड़े किये जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि बिहार से एक ऐसी ही दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है.

फर्क बस इतना है कि बिहार में हुई इस घटना में इश्क का गुनाहगार एक शख्स बना जिसकी न केवल बेरहमी से हत्या कर दी गई बल्कि शव को छह हिस्सों में बांटकर फेंक दिया गया. हत्या की वजह थी भी प्रेम-प्रसंग.

मामला नालंदा जिला से जुड़ा है जहां विकास को प्रेम करना पड़ा महंगा. विकास की हत्या करने के बाद निर्मम तरीके से उसके शव को छह टुकड़ों में बांट दिया गया. दरअसल नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव निवासी विकास चौधरी बुधवार की देर शाम से लापता हो गया था. गुरुवार की रात विकास चौधरी के कटे हुए हाथ और पैर को दीपनगर के मेघी गांव के पास से बरामद किया गया था, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

इसी बीच धड़ को दीपनगर के सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से तो सिर को पटना के पुनपुन स्थित नदी में बोरे में बन्द अवस्था में बरामद किया गया. पुलिस ने जब इस केस में शादीशुदा प्रेमिका को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. दरअसल विकास की प्रेमिका ज्योति देवी और उसके पति रंजन ने मामले को पर्दाफाश किया. बताया जाता है कि प्रेमी विकास चौधरी प्रेमिका ज्योति से मिलने उसके ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव पहुंच गया था.

इस बात की भनक ज्योति के पति को लग गई. फिर क्या था मामला जानते ही वो भड़क गया और पत्नी के साथ मिलकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के इस मामले में और कौन-कौन लोग शमिल हैं, उनकी भी पहचान की जा रही है.

बताया जाता है कि प्रेमिका ज्योति देवी का मायके बिहार के रामचंद्रपुर स्थित घर में विकास किराये पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था. उसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ. इसी बीच दोनों को शादी भी हो गई. जहां विकास की एक पुत्र है, तो वहीं नूरसराय के बाराखुर्द निवासी रंजन कुमार की पत्नी ज्योति के भी दो पुत्र हैं. फिर भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग रुकने का नाम नहीं ले रहा था. अंततः प्रेमी की मौत का घाट उतारने के बाद यह मामला खत्म कर दिया गया.

डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रेमी विकास के शव के छह टुकड़ों को जिन्हें हत्या के बाद अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया था को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

समाचार पर आपकी राय: