पत्नी ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश, दो साल बाद हुआ खुलासा

0
3

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हत्या का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां, नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दर्दनाक मौत दे दी. इसके बाद दोनों ने मिलकर लाश को बोरे में भरकर को घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर तालाब में फेंक दिया. हैरानी वाली बात ये है कि इस हत्याकांड का खुलासा पूरे दो साल गुजर जाने बाद हुआ है.

उल्लेखनीय है कि पडरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वर्जी मुकुंदपुर गांव में तालाब से एक व्यक्ति का शव 24 सितंबर 2020 को बरामद हुआ था. इस दौरान एक अंगूठी भी मिली थी. इसकी सूचना मिलने पर मृतक का भाई पहुंचा और उसने बताया कि यह शव आदित्य कुमार उर्फ डोले निवासी भरमोहनी थाना भदोही का है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि मृतक की पत्नी चन्दा देवी ने शव को पहचानने से साफ मना कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने शव का DNA टेस्ट कराने का निर्णय लिया. जिसकी रिपोर्ट लगभग एक महीने पहले आई, तो महिला की करतूतों का भांडा फुट गया. पुलिस ने सख्ती से महिला से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

पडरी थाना प्रभारी माधव सिंह ने बताया है कि जांच के दौरान पता चला कि कोरोना महामारी के संकट काल में आदित्य कुमार उर्फ डोले दिल्ली से नौकरी छोड़कर घर चला आया था. घर पर रहने के कारण पत्नी बनकट गांव के रहने वाले अपने प्रेमी सोनू से नहीं मिल पा रही थी. इसके बाद पत्नी चन्दा ने अपने पति को रास्ते से हटाने की सजिश रची. चंदा और उसके प्रेमी ने मिलकर आदित्य का गला दबाकर उसे मार डाला. इसके बाद लाश को बोरे में भरकर बाइक से वर्जी मुकुंदपुर गांव जाकर तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए चन्दा देवी और उसके प्रेमी सोनू को अरेस्ट कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

समाचार पर आपकी राय: