24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCrime News'नहाने जाती हूं तो बाथरूम में घुसने कोशिश करते हैं', 19 साल...

‘नहाने जाती हूं तो बाथरूम में घुसने कोशिश करते हैं’, 19 साल की बेटी के पिता पर गंभीर आरोप

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में 19 साल की लड़की ने अपने पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है कि पिछले एक साल से पिता उसका शोषण कर रहा है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

दरअसल, गोमती नगर विस्तार में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेली देख पिता उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते हैं. यही नहीं, विरोध करने पर मारपीट करते हैं और नहाने जाने पर जबरदस्ती बाथरूम में आने का भी प्रयास करते हैं. इसी डर की वजह से कई दिन तक नहा नहीं पाती.

हालांकि, इस बात की जानकारी जब उसने अपनी मां को दी तो मां ने इसका विरोध किया. जिस पर पिता ने मां की जमकर पिटाई कर दी. पिता ने यह भी कहा, तुमको कोई नहीं बचा पाएगा. चाहे कहीं भी शिकायत कराओ. कुछ नहीं होने वाला.” पिता की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने गोमती नगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

एडीसीपी अली अब्बास के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामला संगीन होने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है. पूरे मामले पर मां के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम 78...

0
Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे चेन्नई स्थित अपने...

Instagram Reels बनाकर आप भी हो सकते हैं मालामाल, बस जान...

0
इंस्टाग्राम पर रीलर्स की संख्या बहुत बड़ी है। रील बनाने के शौकीन लोगों के लिए इंस्टाग्राम ने बड़ा तोहफा दिया है। अब उसके सामने...

Earn Money by Twitter: अब Twitter से भी कमा सकते हैं...

0
Twitter se paisa kaise kamaye सोशल मीडिया के ऐसे कई प्लेटफॉर्म है जिससे अच्छा खासा कमाई होता है। जैसे youtube, FACEBOOK जैसे प्लेटफॉर्म से...