10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeIndia NewsBihar NewsViral Video; पांच लड़कियों में बॉयफ्रेंड के लिए चले लात घूंसे, भरे...

Viral Video; पांच लड़कियों में बॉयफ्रेंड के लिए चले लात घूंसे, भरे मेले में फाड़े कपड़े; देखें वायरल वीडियो

छपरा। बिहार के सोनपुर मेले का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पांच लड़कियों के बीच मारपीट हो रही है। बताया जाता है कि एक ब्वायफ्रेंड के लिए सभी युवतियों मेले में ही मारपीट करने लगीं।

प्रेमी के लिए लड़कियों की लड़ाई का वीडियो वायरल

हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला में बायफ्रेंड के लिए पांच लड़कियों का आपस में मारपीट करने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में पांच लड़कियां आपस में मारपीट कर रही हैं, जबकि बायफ्रेंड एक दूसरे को बचा रहा है। इस वीडियो के इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। हालांकि राइट न्यूज इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

ब्वायफ्रेंड के लिए चले लात-घूंसे

मेला क्षेत्र में सड़क के बीचोबीच लडकियां जमकर मारपीट कर रही हैं। चर्चा यह है कि लड़कियों के बीच यह लडाई बॉयफ्रेंड को लेकर हुई थी। यह घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। बताया जाता है कि एक लड़का एक लड़की को मेला में घूमा रहा था, तभी अचानक तीन-चार लड़कियां उस लड़की के साथ मारपीट करने लगीं उनका कहना था कि यह मेरा बायफ्रेंड है।सड़क पर लड़कियों ने जमकर एक दूसरे पर थप्पड़ एवं घूंसा चलाया। मेला में सड़क पर हो रही मारपीट से स्थानीय लोग हतप्रभ थे, लेकिन चूंकि लड़कियों का मामला था इसलिए लोगों ने बीच में हस्तक्षेप नहीं किया।

युवतियों को समझाता रहा युवक

युवक भी असमंजस में पड़ गया था। आस-पास के लोग अचानक से मारपीट कर रही लड़कियों को देखकर हैरान रह गये। हालांकि, लड़कियों के साथ एक युवक भी था। वह लड़कियों को मारपीट से रोकने का प्रयास कर रहा था। बताया जाता है कि इनमें पहले बहस हुई फिर मारपीट शुरू हो गई। थप्पड़ और घूंसे चलने शुरू हो गये। ये तमाशा देख रहे किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!