Kids Murderer: बच्चों की हत्या कर पीता था उनका खून, भीड़ ने ‘नरपिशाच’ को पीट-पीटकर मार डाला

नैरोबी: एक केन्याई सीरियल किलर (Serial Killer) को भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 20 साल के सीरियल किलर पर 10 बच्चों की हत्या का आरोप था. उसने सभी हत्याओं (Child Killer) में अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया था. बीते दिनों वह पुलिस हिरासत से फरार हो गया था, जिसके बाद पता चला कि उसकी हत्या हो चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला केन्या के नैरोबी (Nairobi) का है. जहां एक 20 वर्षीय मास्टेन मिलिमो वंजाला (Masten Milimo Wanjala) को हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया था. पड़ताल में पता चला कि उसने एक दो नहीं बल्कि 10 बच्चों की निर्दयता से हत्या की थी. केन्याई अधिकारियों ने उसे “खून के प्यासे पिशाच” की संज्ञा दी थी. क्योंकि वंजाला कई बार बच्चों का क़त्ल करने से पहले उनका खून पीता था. इसको लेकर खुद ने उसने पुलिस के सामने कई हैरान करने वाले खुलासे किए. उसने बताया कि 15 वर्ष की आयु में उसने पहली हत्या की थी. 5 साल में उसने 10 बच्चों को मारा है.

बीते दिनों उसे जुलाई में दो बच्चों के लापता होने के मामले में अरेस्ट किया गया था, किन्तु अधिकारियों ने कहा कि उसने पांच साल में दस बच्चों की हत्या करना कबूल किया है. हालांकि, हत्या के मामले में अदालत में पेश होने से कुछ घंटे पहले वो हिरासत से भागकर वो एक गांव में छिप गया था. किन्तु इसकी खबर ग्रामीणों को लग गई. उन्हें वंजाला के बारे में सब मालूम था. लोगों ने उसे ढूंढ निकाला और पीटना शुरू कर दिया. भीड़ ने उसकी इतनी पिटाई कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें वंजाला की खून से लथपथ लाश मिली.

error: Content is protected !!