Panty Thief: अनोखा चोर जो चुराता था महिलाओं की पैंटीज, पुलिस ने बरामद की 700 से ज्यादा पैंटीज

तकनीक के मामले में जापान का मुकाबला करना किसी भी देश के लिए मुश्किल है. इस देश में फूड डिलीवरी से लेकर कपड़े धोने तक हर काम मशीन कर सकती है. हालांकि लांड्री जैसी सेल्फ-सर्विसिंग लॉन्ड्री मशीन कपड़े तो धुल सकती हैं उन्हें चोरी होने नहीं बचा सकती.

जापान के एक अजीबोगरीब मामले में एक शख्स को दक्षिणी प्रांत से गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसने लांड्री से महिलाओं की 700 से अधिक अंडरवियर चुराई थीं.

मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने उसके घर छापा मारा. खबरों के मुताबिक पहले 56 साल के तेत्सुओ ओराता पर 24 अगस्त को एक 21 साल की एक स्टूडेंट की छह जोड़ी अंडरवियर लांड्री मशीन से चुराने का आरोप लगाया गया था. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद अधिकारी उसके घर पहुंचे तो हैरान हो गए. पुलिस को शख्स के घर में महिलाओं की 730 अंडरवियर मिलीं. स्थानीय पुलिस ने सभी को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

बेप्पू शहर के पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने अबेमा टीवी को बताया कि उन्होंने इतने सालों में कभी इतनी बड़ी संख्या में पैंटी जब्त नहीं की. उरता अंडरवियर चुराने की बात स्वीकार करने के बाद अब पुलिस हिरासत में है.

महिलाओं की अंडरवियर चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले जुलाई में अमेरिका में एक शख्स पर महिला के घर में घुसने और दर्जनों अंडरवियर चोरी करने के आरोप लगे थे. महिलाओं के घर में घुसने के बाद 29 साल का शख्स किसी कीमती चीज या पैसों के बजाय उनके अंडरगार्मेंट्स को चुराता था.

एबीसी13 की रिपोर्ट के मुताबिक कई चोरियों में आरोपी शख्स ने एक मामले में 15 जोड़ी अंडरवियर, मेकअप और ब्रश, 8 ब्रा, 12 स्विमसूट और दूसरे कपड़े चुराए थे. महिला ने पुलिस को बताया था कि शख्स ने उसके गंदे कपड़े भी चुरा लिए जिसमें उसकी 6 साल की बच्ची के कपड़े भी शामिल थे. पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी चोरी के लिए पीडि़तों को कई दिनों तक फॉलो करता था.

error: Content is protected !!