राजस्थान में दो युवकों ने महिला को पीठ पर मारी गोली, दूसरे धर्म में शादी करने का है मामला, आरोपी फरार

0
4

Jaipur News: बुधवार की सुबह जयपुर में दो युवकों ने स्कूटी सवार 26 साल की महिला को गोली मार दी है. महिला के पीठ में गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर है. घटना मुरलीपुरा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा कि दूसरे धर्म में शादी करने से 26 साल की अंजलि को बाइक सवार दो युवकों ने बीच सड़क पर गोली मारी है. गोली लगने के बाद युवती सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई थी. तुरंत उसे कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया. ट्रॉमा सेंटर में महिला का इलाज हो रहा है. मुरलीपुरा थाना प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि अभी वो एसएमएस हॉस्पिटल में है और महिला यहीं पर भर्ती है. जाँच चल रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार अंजलि जयपुर के मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास वाली गली की निवासी है. बुधवार की सुबह 10 बजे काम पर जाने के लिए घर से निकली थी इसी बीच घर से दूरी पर 10.29 बजे उस पर दो युवकों ने हमला कर दिया. उसके पति ने बताया कि वो आयुर्वेदिक दुकान पर जॉब करती है. अंजलि के पति अब्दुल ने बताया कि हमने एक साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. मेरा परिवार इसके खिलाफ था. मेरे बड़े भाई अब्दुल लतीफ और उनके साथी रियाज खान हमें परेशान कर रहे थे. सदर थाने में हमने इसकी शिकायत भी की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई उसी का नतीजा है. अगर पुलिस वाले इन पर दबाव डालते तो आज ये घटना नहीं होती. अब्दुल ने बताया कि शादी के बाद से ही अंजलि को हत्या का डर था. इसके लिए हमने कोर्ट में भी सुरक्षा को लेकर मांग की थी.

यहां लगी है गोली

इस मामले में एसएमएस के ट्रॉमा प्रभारी जगदीश मोदी का कहना है कि महिला को इमरजेंसी में लाया गया है. स्पेशलिस्ट की टीम को बुलाया गया है. गोली पीठ लगी है. इसकी जांच की जा रही है. इसके लिए सभी तरह की जरुरी जांच के बाद ही कुछ कहा जायेगा. वहीँ मुरलीपुरा थाना प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि अभी कुछ कह पाना मुश्किल है. लेकिन जल्द पूरी जानकारी दी जाएगी.

समाचार पर आपकी राय: