चोरों ने हार्डवेयर की दुकान से चुराया लाखों का सामान, स्टोर का ताला भी तोड़ा

0

चम्बा: चम्बा थाना के तहत शहर के नजदीक घोल्टी बाजार में चोरों ने एक हार्डवेयर की दुकान को निशाना बनाकर लाखों रुपए का सामान चुरा लिया। दुकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने चोरी मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरंभिक जांच में पुलिस ने कार्वारई करते हुए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है, जिसमें एक चोर की धुंधली तस्वीर सामने आई है। चोर को पहचानने की कोशिश की जा रही है। दुकान मालिक ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान से महंगी मोटरें, टुल्लू पंप, नल व टोंटियाें सहित अन्य सामान उड़ा ले गए हैं। चोरी हुए सामान की कीमत 6 से 7 लाख रुपए बताई गई है।

दुकान मालिक रक्षित ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना दुकान में ताला लगाकर अपने घर चला गया था। रविवार को जब उसने दुकान खोली तो गल्ला खुला हुआ पाया, जिसके बाद दुकान की दूसरी तरफ देखने पर चोरी का एहसास हुआ। जांच के बाद पाया कि स्टोर का ताला तोड़ा गया और लाइट को भी तोड़ा गया है। हालांकि गल्ले में पैसे नहीं थे। रक्षित ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द चोरों को पकड़ा जाए। वहीं डीएसपी चम्बा अजय ने बताया कि आरंभिक जांच में एक व्यक्ति सीसीटीवी में चोरी करता नजर आया है। आसपास के कैमरों को भी जांचा जाएगा। चोर जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Previous articleभोरंज; नाले में दफन किया मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच
Next articleMandi News: पूछ रही सुंदरनगर की आवाम, क्यों घास पर बर्बाद कर रहे जनधन का 25 लाख

समाचार पर आपकी राय: