ऊना में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को काट कर 10 लाख चुरा कर भागे चोर, पुलिस ने शुरू की जांच

0
1

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पंजाब के साथ सटे इलाके पंडोगा में लूटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में सेंधमारी की और लाखों की नकदी पर हाथ साफ़ कर दिए.

मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे के करीब यह वारदात हुई. लुटेरों ने एटीएम मशीन के एक हिस्से को कटर से काटने के बाद उसमें रखा कैश लूट लिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में एटीएम से करीब 10 लाख रुपये की लूट की जानकारी पुलिस को मिली है.

हिमाचल-पंजाब की सीमा पर स्थित पंडोगा में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है. आधी रात को यहां सेंधमारी की गई. लुटेरों में से एक युवक देर रात एटीएम रूम के अंदर घुसा, जबकि दूसरे युवक ने बाहर से एटीएम रूम का शटर बंद कर दिया. एटीएम रूम के अंदर घुसे युवक ने सबसे पहले एटीएम रूम में लगे सीसीटीवी पर स्प्रे किया और बाद में लुटेरे एटीएम को कटर से काटने के बाद पैसे निकालकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 10 लाख रुपये थे, जिन्हें लूट लिया गया है. सूचना मिलने के बाद एसपी अर्जित सेन सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

क्या बोले एसपी ऊना अर्जित सेन

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जिला ऊना सहित पंजाब में भी नाकेबंदी की गई है. एसपी अर्जितसेन ने कहा कि इस मामले को लेकर संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, मामले की वजह से पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं.

समाचार पर आपकी राय: