शिमला आई रामपुर में चोरों ने घर से उड़ाई नकदी और लाखों के जेवर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
79

रामपुर: जिला शिमला में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है. ताजा मामले में जिले के रामपुर में चोरी का मामला सामने आया (Theft in Rampur) है. चोरों ने रामपुर के शिंगड़ा गांव में एक घर से करीब साढ़े चार लाख के जेवर और 25 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है. शुक्रवार शाम के समय जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं था तो चोरों ने मौका पाकर घर मे सेंधमारी की और इस चोरी को अंजाम दिया.

वहीं, इस चोरी की घटना के बाद शनिवार को शिंगड़ा गांव निवासी सीता देवी, पत्नी दुर्गा देव शर्मा ने रामपुर थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया. सीता देवी की शिकायत के मुताबिक शुक्रवार दोपहर तीन बजे से शाम साढ़े छह बजे के बीच इस चोरी को अंजाम दिया गया (Theft Case in Rampur) है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे वह शिंगड़ा गांव में ही अपने रिश्तेदारों के घर के लिए निकली थी. घर पर कोई अन्य सदस्य मौजूद ना होने के चलते उन्होंने अच्छी तरह से घर को बंद किया.

इसी बीच शाम करीब साढ़े छह बजे जब वे वापिस अपने घर पहुंची तो घर के टूटे दरवाजे देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने घर में रखे कीमती सामान की तलाश की तो पाया कि चोर सोने व चांदी के करीब साढ़े चार लाख की कीमत के आभूषण व करीब 25 से 26 हजार की नकदी चुरा ले गए. वहीं, एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने मामले कि पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने सीता देवी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही चोरी को अंजाम देने वाले शातिरों को दबोच लिया जाएगा.

समाचार पर आपकी राय: