ठियोग की महिला को लिफ्ट देकर जान पहचान वाले व्यक्ति ने किया रेप, छह महीने बाद कैसे दर्ज

0
4

शिमला। बस के इंतजार में खड़ी महिला को लिफ्ट देने के बहाने उसकी जान-पहचान वाला एक चालक अपनी कार में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने वारदात के छह माह बाद शिकायत की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला शिमला जिला के ठियोग थाना क्षेत्र का है।

ठियोग निवासी पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह 09 मई को ठियोग जाने के लिये सेंज बस स्टॉप पर बस के इंतजार में खड़ी थी। तभी उसके पड़ोस के गांव का रहने वाला चुन्नू नामक युवक ने उसे देखकर अपनी कार रोकी और बताया कि वह भी ठियोग जा रहा है। महिला के मुताबिक कार में लिफ्ट लेकर वह ठियोग के लिए निकल पड़ी। इसके बाद बीच रास्ते में आरोपित ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित उसे कार में रिकांगपिओ ले गया, जहां एक किराये के कमरे में उसे 10 दिन रखा गया। आरोपित ने इसका खुलासा करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर अभियुक्त के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

समाचार पर आपकी राय: