Treading News

राम की पौड़ी पर स्नान करते युवक को पत्नी को किस करना पड़ा भारी, जमकर हुई पिटाई

Ayodhya Couple kissing video (Image Credit : Social Media)

Ayodhya Viral Video: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में राम की पौड़ी पर स्नान करते हैं एक युवक को वहां मौजूद कुछ लोगों ने जमकर पीट दिया।

पूरी घटना का वीडियो (Couple kissing Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल युवक सरयू नदी में स्नान के दौरान अपनी पत्नी को किस कर रहा था, जिस पर वहां मौजूद अन्य लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई। वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने नाराजगी जताते हुए युवक को कहा यहां कोई दूसरा परिवार नहीं है क्या, ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। देखते ही देखते वहां कई लोग इकट्ठा हो गए पत्नी के संग नहा रहे युवक को लोगों ने पानी से खींचकर बाहर निकाला और बाहर ले जाकर लोगों ने युवक को जमकर पीट दिया। इस दौरान पति और पत्नी दोनों गिड़गिड़ाते रहें मगर वहां मौजूद बहुत से लोग इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे।

पीठ, कंधे और चेहरे पर पति को आई चोट

योग दिवस के दिन अयोध्या में योगाभ्यास के लिए एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के थोड़ी देर बाद ही यह पति पत्नी सरयू नदी में स्नान करने गए थे। स्नान करते करते पति ने अपनी पत्नी को किस कर लिया जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे लोगों ने पति के इस हरकत पर आपत्ति जताते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान काफी देर तक पत्नी गिड़गिड़ा ते हुए अपने पति को छुड़ाने का प्रयास कर रही थी मगर 20 मिनट तक दो तीन लोगों ने मिलकर पति को जमकर पीटा। इस दौरान वहां बहुत से अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन वह सभी इस पूरी घटना का वीडियो बनाते नजर आए। मिली जानकारी के मुताबिक इस पिटाई में पत्नी को किस करने वाले युवक के पीठ कंधे और चेहरे पर कई जगह चोटें आई हैं।

लोगों ने कहा सार्वजनिक जगहों पर नहीं करनी चाहिए ऐसी हरकत

राम की पौड़ी पर स्नान करते वक्त इस वक्त एक युवक अपनी पत्नी को किस कर रहा था। उस समय वह कई अन्य परिवार के लोग भी परिवार सहित सरयू नदी में स्नान करने आए थे। वहां मौजूद बहुत से परिवारों ने पति पत्नी के इस हरकत पर कड़ी आपत्ति जताई उन लोगों का कहना था कि सार्वजनिक जगहों पर किसी को भी ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए यहां बहुत से परिवार के लोग स्नान कर रहे हैं ऐसे में इस तरह अश्लीलता फैलाना सही नहीं है।

मामले पर पुलिस का क्या कहना है

राम की पौड़ी पर पत्नी को किस करने के बाद पति की पिटाई के मामले में लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मियों ने कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल पति-पत्नी की ओर से भी इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है अयोध्या पुलिस का कहना है कि अगर उनकी ओर से कोई शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो उचित कार्रवाई होगी।

Comments: