10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeCrime News11 साल से टॉर्चर, धर्म परिवर्तन और गैंगरेप की कहानी सुना कर...

11 साल से टॉर्चर, धर्म परिवर्तन और गैंगरेप की कहानी सुना कर रो पड़ी महिला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि 11 साल पहले 18 साल की जिस लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया था वह अब किसी तरह आरोपी के चंगुल से बचकर अपनी मामी के घर पहुंची है।

इसके बाद पीड़िता अपनी मामी को लेकर SSP बरेली के पास पहुंची। जहां पर उसने मामले की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर कैंट थाने में 5 लोगों के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने, रेप और धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं कैंट थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात को मामले के मुख्य आरोपी सादिक को गिरफ्तार कर लिया है।

बहला-फुसलाकर ले गया था साथ
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बरेली के कैंट इलाके की निवासी है। वह डीजे पर डांस करती थी। इस दौरान 11 साल पहले उसकी पहचान सादिक नामक युवक से हो गई थी। आरोपी सादिक शादी में एक कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया। पहले आरोपी उसे मेरठ ले गया। जहां पर सादिक और उसके दो भाइयों ने उसे बंधक बनाकर पीड़िता का धर्म परिवर्तन करा दिया। पीड़िता ने बताया कि जहां पर उसका धर्म परिवर्तन कराया गया वह उस जगह को नहीं जानती है। जब युवती ने उसका विऱोध किया तो सादिक ने उसके साथ मारपीट की औऱ धमकी दी कि अगर वह किसी काम का विरोध करती है तो उसे काटकर दफना देंगे।

पीड़िता ने कई बार किया भागने का प्रयास
इसके बाद सादिक के परिवार वालों ने धर्म परिवर्तन करवा कर जबरन सादिक से उसका निकाह करा दिया। इसके बाद उसे मेरठ के लिसाड़ीगेट में किराए के कमरे में ऱखा गया। इस दौरान सादिक और उसके भाई जबरन उसका गैंगरेप करते। फिर सादिक ने इसमें अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी धर्म परिवर्तन कराकर 11 साल तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर उसे यातनाएं दी जातीं। इस बीच उसने कई बार भागने का प्रयास किया। लेकिन नाकाम रही। जब वह रोती या चिल्लाती तो आरोपी सादिक उसके मुंह में कपड़ा ठूंस देता। इसके बाद उसे लात और बेल्ट से उसे मारा जाता था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे कहता था कि तू गैंगरेप के लायक है और तेरी यही इज्जत है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
इसके बाद किसी तरह सादिक की चुंगल से छूटकर पीड़िता बदांयू अपनी मामी के घर पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई। कैंट थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज यानि की शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ के दौरान पता चला कि पीड़िता के भागने के बाद आरोपी दिल्ली भागने के फिराक में था। लेकिन इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सादिक, उसके भाई समेत अन्य 3 लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, रेप, धर्म परिवर्तन और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!