महिला को बेरहमी से पीटा, चाकू से किए कई वार और प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा डाले, हैवानियत की सारी हदें की पार

0
176

RIGHT NEWS INDIA: हैवानियत की सारी हदें पार कर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां लव मैरिज की वजह से एक महिला को उसके सास-ससुर, मामा और देवर ने मिलकर बेरहमी से पीटा और चाकू मारकर घायल कर दिया.

इतना ही नहीं जब मार पीटकर भी मन नहीं भरा तो महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा डाल दिया, जिससे महिला मौके पर ही बेहोश हो गई. और इस वक्त महिला जिला अस्पताल में भर्ती हैव्यहन उसका इलाज चल रहा है।

महिला के पति ने कहा कि हमने लव मैरिज की है. यही घरवालों को पंसद नहीं है. उसकी पत्नी दूसरी जाति से है, इसलिए भी घरवाले प्रताड़ित करते हैं. महिला के पति ने गुहार लगाई कि उसे और उसकी पत्नी को परिवार वालों से बचाया जाए.

बता दें, मदनपुर थाना क्षेत्र के बेरूआर घाट निवासी सतीश कुमार सिंह ने आठ साल पहले दिल्ली में मोनिका नाम की लड़की से लव मैरिज की थी. सतीश राजपूत बिरादरी से ताल्लुक रखता है, जबकि उसकी पत्नी मोनिका चौहान बिरादरी से ताल्लुक रखती है. सतीश दिल्ली में ऑनलाइन सब्जी बेचने का कारोबार करता था. यही पर उसका मोनिका से संपर्क हुआ. सतीश के घरवालों को ये शादी मंजूर नहीं थी, लेकिन घरवालों के खिलाफ जाकर सतीश ने लव मैरिज कर ली. इसी बीच सतीश का भाई भी दिल्ली आ गया. आरोप है कि उसने सतीश की पत्नी के साथ गलत काम किया, जिससे दोनों भाइयों में विवाद हो गया.

जिला अस्पताल में चल रहा पीड़िता का इलाज

विवाद की वजह से धीरे-धीरे सतीश का काम-धंधा चौपट हो गया और सतीश पत्नी मोनिका को लेकर गांव आ गया. गांव में मोनिका को उसके घरवाले प्रताड़ित करने लगे. घरवाले सतीश पर दबाव बना रहे थे कि वह मोनिका को छोड़ दे और दूसरी शादी कर ले, लेकिन सतीश यह मानने को तैयार नहीं था. सतीश की एक छह साल की बेटी भी है. आरोप है कि 19

जुलाई की रात सतीश और मोनिका पर घरवाले हैवान बन के टूट पड़े. मोनिका को रस्सियों से बांधकर चाकू से हमला किया. उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा डाल दिया. घरवालों के चंगुल से छूटकर किसी तरह सतीश थाने पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मोनिका को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया मुकदमा

सतीश का आरोप है कि उसके चाचा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हैं, जिसकी वजह से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है. वहीं उसकी पत्नी का कहना है कि उसके साथ जुल्म किया गया. देवर ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा और रॉड डाला. साथ ही राख भी डाली, लेकिन राख ठंडी थी. उस पर चाकू से हमला किया गया. वहीं एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि मदनपुर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता द्वारा अपने ही सास-ससुर व अन्य परिवारजनों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: