ससुर से शारीरिक संबंध बना रही थी पत्नी, देखकर आगबबूला हुआ पति, पत्नी को जमकर पीटा

0
130

नवादा : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के साथ कमरे में बंद देखने पर पत्नी को बेरहमी से पिटाई कर (Husband Beaten Wife) दी. इसके बाद महिला को चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला का एक व्यक्ति से अवैध संबंध (Illegal Relation In Nawada) है, जो रिश्ते में महिला के ससुर लगेंगे. इससे नाराज होकर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी.

अनीता देवी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पति ने बेरहमी से पिटाई की है. इसके बाद परिवार के लोग चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराए. उन्होंने कहा कि ईंटा से सिर पर वार किया गया. इसके कारण गंभीर रूप से घायल हो गयी. जख्मी महिला की सास कुलमति देवी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि डेढ़ साल से अनीता दूसरे लड़के से बातचीत कर रही थी. उन्होंने बताया कि घर के कमरे में दोनों को देखा गया. इसी को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ. इसके बाद बेटा ने बहू के साथ मारपीट की.

पिटाई के बाद अनीता को चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. जिससे अनीता का अवैध संबंध बताया जा रहा है, वह रिश्ते में उसका ससुर लगता है. पिटाई की जानकारी स्थानीय थाना अकबरपुर को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

”मारपीट की घटना की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो जानकारी मिली कि महिला का किसी से संबंध था. इसी को लेकर पति ने मारपीट की है. आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.”- अजय कुमार, थाना प्रभारी, अकबरपुर

समाचार पर आपकी राय: