बदमाशों का आतंक; सरेआम सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडों से पीटा युवक, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

0
1

अलवर। जिले के बानसूर में बुधवार को सरेआम बदमाशों का आंतक देखने को मिला। कस्बे में बुधवार को दिनदहाड़े भरे बाजार में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटनाक्रम का वीडियो दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

तीन से चार जने एक युवक के पीछे लाठी-डंडे लेकर दौड़ते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। युवक अपनी जान बचाते रोड पर भाग रहा है। इस घटना का नजारा देख आपपास के दुकानदार दुकानों से बाहर आकर खड़े हो गए । एक युवक से लाठी-डंडों से मारपीट की गई। लेकिन, युवक को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।

पीड़ित ने बयां की आपबीती

पीड़ित युवक ने आपबीती बयां करते हुए कहा कि मारपीट करने वाले कॉलेज के स्टूडेंट्स है। साथ ही मारपीट करने वाले सभी के नाम पीड़ित युवक ने बताएं। पीड़ित युवक ने बताया कि मेरी किसी के साथ भी रंजिश नहीं है मुझे पता ही नहीं चला किस मामले को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई है। वहीं पीड़ित युवक ने मारपीट करने वालो के नाम बताएं है पीड़ित युवक ने थाने में रिपोर्ट देने की बात कही है।

बानसूर में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं

बता दें कि बानसूर में इन दिनों अपराध चरम सीमा पर बढ़ रहा है। ऐसे में पुलिस की दिन में दस्त पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। बानसूर कस्बे के नारायणपुर रोड पर आए दिन की ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है। आवारा किसम के लोगों का दिनभर जमावड़ा रहता है । इससे पूर्व भी कई बार ऐसी मारपीट की घटनाएं सामने आ चुकी है।

समाचार पर आपकी राय: