स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने वाले अध्यापक को जुत्तों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

0
106

झारखण्ड से एक घटना सामने आ रही है यहाँ पश्चिम सिंहभूम जिले के खासजामदा में एक अध्यापक को गांव के लोगों ने जूते चप्पल की माला पहनाकर घुमाया है। आरोप है कि अध्यापक ने नाबालिग लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण किया है। फिलहाल, अपराधी अध्यापक को गांव के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय, खासजामदा का है। आरोप है कि यहां पढ़ने वाले अध्यापक प्रेम कुमार नाबालिग लड़कियों को जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाकर यौन शोषण करता है। इसे लेकर ही अपराधी अध्यापक को जामदा बस्ती के निवासी और आजीविका महिला ग्राम संगठन की दर्जन महिलाओं ने खूब पिटाई की। तत्पश्चात, उसे जूता-चप्पल की माला पहनाई। साथ ही अध्यापक के चेहरे पर कालिख पोत जामदा बस्ती में टहलाते हुए बड़ाजामदा बाजार लाकर जिला थाने पुलिस को सौंप दिया।

वही इस घटना में जामदा बस्ती के निवासी और महिला संगठन ने बताया कि अध्यापक प्रेम कुमार कुछ दिनों से स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़कियों को जबरदस्ती अपनी गोदी में बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाता था। साथ ही छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें भी करता था। जब छात्राएं शौच करने जाती तो वह जबरन शौचालय में प्रवेश करता था। इसका विरोध करने पर लड़कियों के साथ मारपीट करता था। आगे कहा कि जब घटना की शिकायत अनेक लड़कियों ने अपने परिजनों से की तो बस्ती की महिलाएं आग बबूला हो गई। तत्पश्चात, अध्यापक प्रेम कुमार के साथ मारपीट करते हुए जूता-चप्पल की माला पहना कर उसके चेहरे पर कालिख भी पोती। पीड़ित छात्राओं ने अपराधी अध्यापक को उचित सजा देने की मांग की है तथा जिले के उपायुक्त के नाम एक पत्र भी लिखा है। वहीं, पुलिस भी पुरे मामले की तहकीकात में जुट गयी है।

समाचार पर आपकी राय: