Viral Video: छात्रा को गिनती नहीं आने पर शिक्षक के की बेरहम पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0
84

Video Viral: रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के मामटखेड़ा के सरकारी स्कूल में शिक्षक ने गिनती नहीं आने पर छात्राओं की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक जेके मोगरा को जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा ने निलंबित कर दिया है।

मामले में विभागीय स्तर पर जांच भी जारी रहेगी। मालूम हो कि मामटखेड़ा स्कूल में शिक्षक मोगरा ने दो छात्राओं को गिनती नहीं आने पर क्लास रूम में ही जमकर पिटाई कर दी थी। पिटाई करते हुए दो वीडियो वायरल हुए थे। इसके बाद अभिभावकों ने भी कार्रवाई की मांग की थी।जावरा एसडीएम हिमांशु प्रजापति ने जांच के आदेश दिए थे। पिपलौदा बीईओ शक्ति सिंह परिहार और बीआरसी विनोद शर्मा जांच कर रहे हैं। इधर वायरल वीडियो के आधार पर डीईओ शर्मा ने रविवार को शिक्षक मोगरा को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए। शर्मा ने बताया कि पढ़ाई के दौरान पिटाई करना किसी भी रूप में सही नहीं माना जा सकता। वीडियो में प्रारंभिक तौर पर ही सबकुछ साफ हो रहा है, इसलिए निलंबन किया है। जांच पूरी होने पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

यह है वायरल हो रहे वीडियो में

शिक्षक द्वारा छात्राओं को बेरहमी से पीटने का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सबसे पहले वो बोर्ड के सामने खड़ी छात्रा को थप्पड़ मारते नजर आ रहा है। इसके बाद दूसरी छात्रा बोर्ड के सामने आती है और कुछ पढ़ने की कोशिश करती दिखती है, इतने में शिक्षक पीछे से उसके सिर पर मारता है और इसके बाद फिर लगातार थप्पड़ मारता रहता है।

समाचार पर आपकी राय: