पुलिस कर्मियों से भिड़ा अध्यापक, मारे थप्पड़ और फाड़ी सब इंस्पेक्टर की वर्दी, जाने क्या है पूरा मामला

0
82

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी को थप्पड़ मारने का मामला और गरमा गया। गुरुवार को मामले पर कार्रवाई के दौरान पुलिस थाना के बाहर आरोपी शिक्षक उपनिरीक्षक से से भी उलझ पड़ा।

बीच-बचाव करने पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों के साथ भी आरोपी ने धक्का-मुक्की की। हालांकि, बाद में मौके पर मौजूद लोगों की मदद से आरोपी को नियंत्रित किया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामले को लेकर गुरुवार को शिकायकर्ता महिला कर्मी और आरोपी शिक्षक बंगाणा पुलिस स्टेशन पहुंचे। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य, स्टाफ सदस्य व स्थानीय पंचायत के प्रधान व उपप्रधान भी उनके साथ थे।

आरोप है कि आरोपी पुलिस के सामने महिला कर्मी को थप्पड़ मारने के आरोपों को झुठलाता रहा। इसी दौरान अचानक वह अपनी गाड़ी की ओर भागने का प्रयास करने लगा। आरोप है कि कार्रवाई करने पहुंचे सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने पुलिस थाने के बाहर आरोपी को रोकने की कोशिश की तो उसने पहले एसआई के गिरेबान पर हाथ डाला और फिर वर्दी के बटन तोड़ दिए।

बताया जा रहा है कि बीच बचाव करने आए स्थानीय पंचायत प्रधान और उपप्रधान के साथ भी आरोपी ने धक्का-मुक्की की और भागकर अपनी गाड़ी में बैठ गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसे गाड़ी से नीचे उतार पुलिस के हवाले किया। बता दें कि पुलिस बीते बुधवार को भी स्कूल में पूछताछ करने पहुंची थी लेकिन आरोपी शिक्षक छुट्टी पर था। इसके बाद पुलिस ने वीरवार को दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन बुलाया था। लेकिन आरोपी ने पुलिस की पूछताछ के दौरान जमकर हंगामा किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply