पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात मनोज यादव गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोलियों बरामद, कई गुर्गे भी पकड़ाए

0
16

मधेपुरा पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुके उदाकिशुनगंज की पूर्व जिप अध्यक्ष सह वर्तमान जिला परिषद सदस्य सुनीला देवी के पति कुख्यात मनोज यादव को पुलिस ने उनके कई गुर्गों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोलियां भी बरामद की गयी है।

इस बाबत जानकारी देते हुए मधेपुरा पुलिस कप्तान राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार मनोज यादव लगातार अपने क्षेत्र में गुंडागर्दी कर दहशत फैला रहे थे। हाल फिल्हाल में अपने गाँव शेखपुर चमन में भी इनके द्वारा गरीब लोगों को हथियार के बल पर डराया धमकाया करते थे और जिस कारण लोग पलायन करना शुरू कर दिये। इस सूचना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मेरे द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार के नेतृत्व में उदाकिशुनगंज थाना अध्यक्ष, ग्वालपाड़ा थाना अध्यक्ष सहित थाना के अन्य अधिकारियों के साथ एक टीम बना कर इनके गाँव शेखपुर चमन भेजी गई।

वहाँ जाने पर ज्ञात हुआ कि मनोज यादव अपने सहयोगियों के साथ बहियार की तरफ घूम रहे हैं, जहाँ जाते ही उनलोगों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मनोज यादव के साथ उनके सहयोगी प्रमोद यादव एवं सुशील यादव को भी पुलिस ने धर दबोचा।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक रेगुलर थ्री फिफ्टीन रायफल, दो देसी कट्टा, दो मस्केटमस्केट और भारी संख्या में गोली बरामद की गयी है। पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सीसीए लगाते हुए स्पीडी ट्राएल चलाये जाने की अनुरोध माननीय न्यायालय से की जायेगी।

बरामद हथियार।

समाचार पर आपकी राय: